Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में बड़ा आतंकी हमला, 4 जवान शहीद

Publish Date: August 29 2018 03:49:35pm

शोपियां (उत्तम हिन्दू न्यूज) - जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे। बुधवार को भी शोपियां जिले में आतंकियों ने पुलिस टीम पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस के चार जवान शहीद हो गए। शहीद पुलिसकर्मियों की पहचान मोहम्मद इकबाल, जावेद अहमद, अादिल अहमद और इशफाक अहमद के रूप में की गयी है।  आतंकियों ने पूरी प्लानिंग के साथ इस हमले को अंजाम दिया। आतंकी अपने साथ पुलिस जवानों के हथियार भी लूटकर ले गए। इस हमले की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबल मौके पर पहुच गए और आसपास के इलाकों में घेराबंदी कर दी गई है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है। 

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खानबल के मुनिवाद गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की पुष्ट सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने आज तड़के घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था।  पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों ने तलाशी अभियान के दौरान ही पुलिस दल पर गोलीबारी की। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हुई और इसमें चार जवान शहीद हो गए। मुठभेड़ के बाद इलाके में ट्रेन और इंटरनेट सर्विस रोक दी गई थी। आतंकी हमले के बाद पुलिसकर्मियों से तीन AK47 भी छीनकर भाग गए।

गौरतलब है कि इससे पहले अनंतनाग सेक्‍टर के आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे। इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल और इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top