Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी सरकार स्वतंत्र भारत के इतिहास की सर्वाधिक किसान विरोधी: पवार

Publish Date: August 29 2018 04:27:19pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार को स्वतंत्र भारत के इतिहास की सर्वाधिक ‘किसान-विरोधी’ सरकार करार देते हुए उस पर देश में साम्प्रदायिक नफरत फैलाने और समाज को बांटने का बुधवार को आरोप लगाया।

राकांपा के सातवें राष्ट्रीय अधिवेशन को सम्बोधित करते हुए पवार ने कहा, राजग सरकार की नीतियां एवं कदम देश के लिए बहुत ही चिंता की बात है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की विचारधारा विभाजनकारी एवं देश के लिए खतरा है। राकांपा सुप्रीमो ने मोदी सरकार को स्वतंत्र भारत के इतिहास की सर्वाधिक ‘किसान-विरोधी’ सरकार करार देते हुए कहा कि मौजूदा साल न केवल आगामी लोकसभा चुनाव की दृष्टि से, बल्कि साम्प्रदायिक सरकार को उखाड़ फेंकने की दृष्टि से भी महत्वपूर्ण है। 

उन्होंने कहा, प्रत्येक राज्य की अलग-अलग परिस्थितियां होती हैं और हमें उसके अनुरूप सावधानीपूर्वक बढ़ना होगा। पार्टी महासचिव तारिक अनवर ने कहा कि राकांपा मौजूदा सरकार को पदच्युत करने के लिए सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को एकजुट करना चाहती है। उन्होंने कहा, हमारा लक्ष्य देश के धर्मनिरपेक्ष एवं समान मानसिकता वाले लोगों के एक मंच पर लाना और मौजूदा सत्ता को उखाड़ फेंकना है। हमारा प्रयास देश के सभी धर्मनिरपेक्ष एवं लोकतांत्रिक दलों को एकजुट करना है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top