Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अस्पताल का इलाज से इनकार, महिला ने बस में जना बच्चा

Publish Date: August 29 2018 04:30:27pm

कामरूप (उत्तम हिन्दू न्यूज) : इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना कामरूप (ग्रामीण) जिले के सोनताली में देखने को मिली। पैसे के अभाव में चिकित्सा न किए जाने की वजह से सोनतली में चलती बस में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया।

गरैमारी प्राथमिक चिकित्सालय में एक महिला प्रसव वेदना से पीड़ित होकर इलाज कराने के लिए पहुंची थी। इस बीच नर्स द्वारा पैसे की मांग की गई। पैसे नहीं दिए जाने की वजह से नर्स ने इलाज करने से मना कर दिया।महिला निराश होकर अपने घर जाने के लिए बस में चढ़ गई। घर जाते समय रास्ते में ही महिला को प्रसव पीड़ा हुई। बीच रास्ते में ही बस को रोका गया। महिला ने बेटी को जन्म दिया।

जच्चा-बच्चा को स्थानीय लोगों की मदद से सोनतली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। गरैमारी प्राथमिक चिकित्सालय के नर्स व डॉक्टरों के खिलाफ स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन करते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।हालांकि इलाज नहीं करने वाले चिकित्साकर्मियों के विरुद्ध स्वास्थ्य विभाग ने क्या कदम उठाया है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top