Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुणे में गुलाब जामुन खाकर 180 छात्र बीमार, 17 ICU में भर्ती

Publish Date: August 29 2018 04:37:15pm

पुणे (उत्तम हिन्दू न्यूज)  पुणे जिले में स्थित लोणी कालभोर इलाके में स्थित एमआईटी कालेज में मंगलवार को शाम को नाश्ते में गुलाब जामुन खाने से 180 छात्र बीमार हो गए। इन छात्रों को इलाज के लिए विश्वकर्मा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

बुधवार को सुबह अस्पताल के जनरल वार्ड में 80 छात्रों का इलाज हो रहा है, जबकि 17 छात्रों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उनका इलाज आईसीयू में जारी है। इस घटना में यहां कालेज परिसर में सनसनी फैली हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुणे में स्थित एमआईटी कालेज में नाश्ते में गुलाब जामुन खाने के बाद छात्रों को कय, दस्त होने लगी। यहां छात्रों को पेटदर्द, सिरदर्द होने लगा था। इस घटना के बाद सभी 180 बीमार छात्रों को इलाज के लिए विश्वकर्मा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इनमें से 80 छात्रों का इलाज बुधवार को भी अस्पताल में हो रहा है, 17 छात्रों का इलाज आईसीयू में हो रहा है।

अस्पताल में छात्रों के बीमार होने के बाद इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को देना अनिवार्य रहता है, लेकिन पुलिस ने इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी थी। इसलिए स्थानीय पुलिस अस्पताल के विरुद्ध भी रिपोर्ट वरिष्ठ अधिकारियों को भेजने वाली है। घटना की जानकारी देर रात पुलिस को मिली। इसके बाद पुलिस ने कालेज की कैंटीन से खाद्य पदार्थ बरामद कर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। इस मामले की सघन जांच पुलिस कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top