Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को कोलकाता कोर्ट ने भेजा समन 

Publish Date: August 29 2018 05:25:41pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कोलकाता की महानगरीय न्यायालय ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को समन भेजा है। ये समन टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के द्वारा दाखिल केस के आधार पर भेजा गया है। कोर्ट ने अमित शाह को 28 सितंबर से पहले पेश होने के लिए कहा है। बता दें कि उन्होंने इस दौरान पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला था। अमित शाह ने कहा रैली की भीड़ इस बात का संकेत है कि पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी का शासन खत्म होने जा रहा है।

बता दें कि रैली के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लीगल नोटिस भेजा था। इसमें कहा गया था कि अमित शाह ने ममता और अभिषेक बनर्जी पर शारदा घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया है, जो गलत है। इसलिए शाह 72 घंटे के अंदर अपने स्टेटमेंट पर माफ़ी मांगें वरना उनके खिलाफ सिविल और क्रिमिनल केस दर्ज किया जाएगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top