Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बुलन्दशहर में नाबालिग बहनों से किया दुष्कर्म

Publish Date: August 29 2018 05:58:22pm

बुलन्दशहर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के अगौता क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात युवकों ने घर से बाहर खेल रही दो नाबालिग बहनों को अगवा कर उनके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार छह एवं चार वर्षीय दो बहनों को बदमाश मंगलवार की शाम घर के पास खेलते हुएउठाकर डांटा गांव के पास माइनर पर ले गये जहां युवकों ने नाबालिगों के साथ गैग रेप की घटना को अंजाम दिया। दोनों युवक बालिकाओं को रक्तरंजित हालत में मौके पर ही छोड़कर फरार हो गये। 

सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों ने घटना से क्षुब्ध होकर आज बुलन्दशहर-सैदपुर मार्ग पर शासन एवं प्रशासन विरोधी नारे लगाते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अगौता थाने में अज्ञात के विरूद्ध गैगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों बालिकाओं का मेडिकल चैकप कराया है। सूत्रों के अनुसार घटना के समय उनके परिजन खेतों पर गये हुए थे। घर लौटने पर परिजनों ने दोनों बालिकाओं की खोज की लेकिन वे नहीं मिलीं। ग्रामीणों के अनुसार देर रात में डांटा गांव के पास स्थित माइनर के किनारे दोनों बहनें रक्त रंजित हालत में पड़ी हुई मिलीं। 

घटना की सूचना पर जिला मुख्यालय से जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक भी मौके पर पहुंचे। सूत्रों के अनुसार ग्रामीणों ने जिलाधिकारी व एसएसपी के सामने शासन प्रशासन विरोधी नारे लगाते हुए दरिंदों की तुरन्त गिरफतारी की मांग की।घटना के विरोध में आज ग्रामीणों ने बुलन्दशहर-सैदपुर मार्ग पर धरना दिया और जाम लगा दिया। जाम खुलवाने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top