Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

करंट लगने से दो सगे भाईयों सहित तीन की मौत

Publish Date: August 30 2018 10:24:37am

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर में कल देर रात तीन युवकों की फ्लैक्स फ्रेम उतारते समय बिजली के तारों से छुजाने से मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया। हादसे की चपेट में आये चारों युवकों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया तथा एक को भर्ती कर दिया।

पुलिस के अनुसार कल रात साढे नौ बजे चांगगेट स्थित मंगल टावर में चार युवक फ्लैक्स फ्रेम को उतार रहे थे तभी फ्रेम हाईटेंशन तारों को छू गया जिससे मोती लाल ,राजू लाल और राहुल अचेत होकर वही पर गिर गये तथा अर्जुन वहां से नीचे गिर गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस उप अधीक्षक हीरालल सैनी और थानाधिकारी रविन्द्र प्रताप सिंह ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मोती लाल, राजू लाल और राहुल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार हादसे में मृत तीनों युवकों का आज परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जायगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top