Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मऊ में स्कूल बस ट्रैक्टर ट्राली में भिडंत, चार बच्चे घायल

Publish Date: August 30 2018 12:40:28pm

मऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में मऊ के शहर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को एक स्कूली बस के ट्रैक्टर ट्राली से टकरा जाने से चार स्कूली बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि सिकटिया रेलवे ओवरब्रिज पर ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर बस पलटने से बाल-बाल बची। इस दुर्घटना में चार छात्र छात्रा और ड्राइवर घायल हो गए, जिनका इलाज मुख्यालय स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया जा रहा है। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार यादव ने बताया कि गुरुवार की सुबह सनबीम स्कूल की बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। स्कूल के पूर्व मऊ बलिया मार्ग पर सिकटिया रेलवे ओवरब्रिज पर एक ट्रैक्टर ट्राली आ रहा था। अचानक ट्रैक्टर ट्राली के मध्य कपलिंग गुल्ला टूट जाने से ट्राली ट्रैक्टर से अलग होकर पुल पर अनियंत्रित हो गई, जो लहराकर स्कूल बस से भिड़ गई। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस हादसे में बस ड्राइवर ने काफी सूझबूझ से काम लेते हुए बस को पलटने से बचाया। यदि बस ओभरब्रिज से नीचे पलट जाती तो काफी भयावह स्थिति होती। इस दुर्घटना में बस ड्राइवर दीपचंद के साथ ही स्कूल की छात्रा वैभवी 9वर्ष, स्वाति 15वर्ष, सुदीप्ति 9वर्ष व श्रेयांश 6 वर्ष को गंभीर चोटें आई। , फिलहाल सभी बच्चों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

राजा कुमारी के संगीत के फैन हैं शाहरुख

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय मूल की अमेरिकी संगीतकार, रैपर राजा कुमारी का कहना है कि...

top