Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

SC-ST एक्ट के विरोध में सवर्णों ने उठाई आवाज, पूरे बिहार में टायर फूंककर प्रदर्शन

Publish Date: August 30 2018 02:05:33pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): एससी-एसटी एक्ट के विरोध में आज बिहार के कई जिलों में सवर्ण जाति के लोग उग्र रोष प्रदर्शन कर रहे हैं। गया, बेगूसराय, नालंदा समेत कई जिलों में लोग सडक़ों पर उतर आए हैं। लोगों ने कई जगह टायर फूंक कर रोड जाम कर दिए हैं। कई स्थानों पर लाठीचार्ज की भी खबर है। पटना जिले के खुसरुपुर में सवर्ण गरीबों को आरक्षण देने सहित पांच सूत्री मांगों के समर्थन में भूमिहार ब्राह्मण एकता मंच के सदस्यों ने स्टेट हाइवे को जाम कर आगजनी की। लखीसराय में भी आरक्षण और एससी-एसटी एक्ट के विरोध में लोगों का गुस्सा दिख रहा है।

लोगों ने लखीसराय-जमुई मुख्य मार्ग को शर्मा गांव के समीप जाम कर दिया है। लोग आगजनी कर आरक्षण और एससी-एसटी एक्ट का विरोध जता रहे हैं और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। इसी प्रकार लखीसराय में भी आरक्षण और एससी-एसटी एक्ट के विरोध में लोगों का गुस्सा दिख रहा है। लोगों ने लखीसराय-जमुई मुख्य मार्ग को शर्मा गांव के समीप जाम कर दिया है। लोग आगजनी कर आरक्षण और एससी-एसटी एक्ट का विरोध जता रहे हैं और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top