Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्रखंड प्रमुख हत्याकांड मामले में तीन गिरफ्तार

Publish Date: August 30 2018 02:10:02pm

हाजीपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के वैशाली जिले में जनदाहा प्रखंड परिसर में प्रमुख मनीष सहनी की हत्या के मामले में पुलिस आज तीन नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि प्रखंड प्रमुख की हत्या के मामले में दर्ज प्राथमिकी में महनार से जनता दल यूनाईटेड (जदयू) विधायक उमेश कुशवाहा समेत 11 लोगों को नामजद अभियुक्त बनया गया है। सभी अभियुक्त फरार थे। न्यायालय ने इनके खिलाफ वारंट भी जारी किया है।

सूत्रों ने बताया कि इन अभियुक्तों को दबोचने के लिए जारी छापेमारी में आज जनदाहा थाना क्षेत्र के महिसौर के कमलेश राय समेत तीन अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि जनदाहा प्रखंड के नवनिर्वाचित प्रमुख मनीष सहनी को इस वर्ष 13 अगस्त को दिनदहाड़े प्रखंड परिसर में ही मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने गोली मार दी थी। गंभीर रूप से घायल मनीष को इलाज के लिए हाजीपुर ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top