Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल को आरएसएस के निमंत्रण पर कांग्रेस में माथापच्ची शुरू, खडग़े के बिगड़े बोल

Publish Date: August 30 2018 02:53:04pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बुलाए जाने की खबरों के बीच कांग्रेस में बैठकों का दौर शुरू हो गया है। देश की राजधानी में आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक बैठक में इन वरिष्ठ नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष को संघ कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का सुझाव दिया है। 

उधर नेता विपक्ष व कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खडग़े ने कहा कि आरएसएस जहर है, लिहाजा इसे चखकर देखना जरूरी नहीं है। उन्होंने साफ कहा कि राहुल को इसमें जाने की जरूरत नहीं है। दरअसल आरएसएस ने अभी तक 17 से 19 सितंबर तक होने वाले अपने कार्यक्रम में राहुल गांधी को न्योता नहीं भेजा है। खडग़े की मानें तो आरएसएस अपनी विचारधारा को फैलाना चाहता है, उसमें हम भागीदार क्यों बनें, आखिर ये बांटने वाली और संविधान की जगह मनु स्मृति को मानने वाली विचारधारा है। सूत्रों के मुताबिक आज की बैठक में यह भी बताया गया कि इससे पहले 2007 में तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी आरएसएस  की तरफ से एक कार्यक्रम में शामिल होने का प्रस्ताव मिला था, लेकिन उन्होंने अस्वीकार कर दिया था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top