Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नोटबंदी के मामले में केंद्र सरकार की सच्चायी सामने आई: कमलनाथ

Publish Date: August 30 2018 05:17:50pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने नोटबंदी मामले में आज केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इसकी सच्चायी भारतीय रिजर्व बैंक की रिपोर्ट के साथ सामने आ गयी है। कमलनाथ ने यहां मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि नोटबंदी के समय कहा गया था कि इससे काला धन सामने आएगा। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। उल्टे बेरोजगारी बढ़ी है और काम धंधों पर बहुत ही प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। दरअसल नोटबंदी के मामले में सरकार पूरी तरह विफल रही है और रिजर्व बैंक की रिपोर्ट से यह साफ है।

एक अन्य सवाल के जवाब में कमलनाथ ने कहा कि विदेशों में जाकर देश के मुद्दों की चर्चा की शुरूआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू की है और अब इनके समर्थक ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सवाल उठा रहे हैं। मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में श्री कमलनाथ ने कहा कि मतदाता सूची में कोई गड़बड़ी नहीं होना चाहिए। राज्य में तेंदूपत्ता संग्राहकों को बोनस और जूते चप्पल वितरण संबंधी योजना पर उन्होंने कहा कि ऐसे संग्राहकों को बोनस वितरित करना चाहिए। लेकिन सरकार ने इस राशि से जूते चप्पल और अन्य सामान खरीदकर भ्रष्टाचार किया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top