Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ऑनलाइन बिक रही हैं अटल जी की अस्थियां? सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Publish Date: August 30 2018 05:18:43pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : ये बात तो हर कोई जानता है कि इन दिनों बीजेपी  पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि कलश यात्रा पूरे देश में निकाल रही है। इसको लेकर देश में सियासी घमासान भी जारी है। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर  एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अजीबो-गरीब दावा किया जा रहा है। दरअसल, इस तस्वीर में दिखाया गया है कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की ओरिजनल अस्थ‍ियां और राख बिक रही है। 

इस तस्वीर को देवाश‍ीष जरर‍िया नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया है। जरजरिया खुद को मायावती की बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के सदस्य बताते हैं। इस ट्वीट से बीजेपी पर निशाना साधा गया है कि अब वह अटल जी की राख तक बेच रही है।हालांकि उनके ही ट्वीट के जवाब में एक अकाउंट से दावा किया गया कि यह पोस्ट फेक है। हालांकि जांच में ये तस्वीर फेक पाई गई। तस्वीर को ट्वीट करने वाले देवाश‍ीष जरर‍िया के पोस्ट पर कई लोगों ने खुद सर्च कर लिखा है कि ऐसी कोई चीज अमेजन पर नहीं बिक रही है। अमेजन पर सर्च किया तो हमें यह चीज बिकती हुई नहीं मिली।

आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का दिल्ली के एम्स में 16 अगस्त गुरुवार शाम निधन हो गया था। वाजपेयी के निधन से देशभर में शोक की लहर फैल गई थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 277/6 रन, तीन बल्लेबाजों ने लगाए अर्धशतक

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे और तीसरे सत्र में तीन-तीन विकेट गंवाने के बावजूद आस्ट्रेल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top