Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार : तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत

Publish Date: August 30 2018 08:07:20pm

मोतिहारी (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को खेलते समय तीन बच्चे एक तालाब में डूब गए। तीनों बच्चों के शव तालाब से निकाल लिए गए हैं। कल्याणपुर के थाना प्रभारी धीरज कुमार ने आईएएनएस को बताया कि बहलोलपुर गांव के कुछ बच्चे पुरबारी चौक के पास घोंघा चुन रहे थे। इसी दौरान सभी बच्चे वहीं स्थित तालाब में पहुंच गए। बरसात के कारण तालाब में पानी ज्यादा था, जिसे बच्चे समझ नहीं सके और गहरे पानी में उतर गए, जिससे तीनों की मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों शवों को तालाब से बाहर निकाल लिया गया है तथा पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों की पहचान खुशबू कुमारी, पिंकी कुमारी और देवेश कुमार के रूप में की गई है। इन बच्चों की उम्र 12 से 13 साल बताई जा रही है। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। 


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अब क्रिेकेट मैच में सिक्का उछालकर नहीं इस तरह होगा टॉस

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट प्रारूप के हर मैच की शु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top