Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सलाउद्दीन के बेटे की गिरफ्तारी से बौखलाए आतंकी, पुलिसकर्मियों के 9 परिजनों को किया अगवा

Publish Date: August 31 2018 09:35:56am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर में सक्रिय आतंकवादियों ने स्थानीय पुलिसकर्मी के 9 परिजनों को अगवा कर लिया है। शुक्रवार तक आतंकियों ने करीब 9 लोगों को अगवा किया है, ये सभी पुलिसकर्मियों के रिश्तेदार हैं। जिन 9 लोगों को अगवा किया गया है, पुलिसवालों के बेटे-भाई शामिल हैं। पुलिस ने सभी को ढूंढने के लिए एक बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया है। आपको बता दें कि पहले जम्मू-कश्मीर के आतंकवादियों के निशाने पर आम नागरिक और सेना के जवान हुआ करते थे लेकिन इन दिनों आतंकवादियों ने अपनी रणनीति बदल दी है और वे स्थानीय पुलिस पर आक्रमण कर रहे हैं। 

मिली खबर में बताया गया है कि जुबैर अहमद भट्ट, पुलिसकर्मी मोहम्मद मकबूल भट्ट के बेटे हैं, जबकि आरिफ अहमद, एसएचओ नाजिर अहमद के भाई हैं। वहीं फैज़ान अहमद, पुलिसकर्मी बशीर अहमद के बेटे हैं, सुमैर अहमद, पुलिसकर्मी अब्दुल सलाम के बेटे हैं। गौहर अहमद, डीएसपी एज़ाज के भाई हैं। बता दें कि आतंकवादियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब एनआईए ने वांछित आंतकवादी सैयद सलाउद्दीन के दूसरे बेटे को गिरफ्तार किया है। 

राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार सुबह श्रीनगर से हिज्बुल मुजाहिद्दीन के चीफ सैयद सलाउद्दीन के बेटे सैयद शकील अहमद को उसके घर से गिरफ्तार किया। ये गिरफ्तारी आतंकी फंडिंग के मामले में की गई। हालांकि, पुलिस ने फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है और कहा है कि वह अगवा करने संबंधी रिपोर्टों का पता लगा रही है।

घटना की जानकारी रखने वाले अधिकारियों ने बताया कि आंतकवादियों ने कम से कम पांच लोगों को शोपियां, कुलगाम, अनंतनाग और अवंतिपोरा से अगवा किया है। इसी घटना में गांदरबल जिले से अगवा किए गए पुलिसकर्मी के पारिजन को आंतकवादियों के बुरी तरह पिटाई करने के बाद छोड़ दिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top