Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस ने गरीबी नहीं गरीबों को हटाया: शिवराज

Publish Date: August 31 2018 11:27:58am

टीकगमढ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने अपने शासनकाल में गरीबी नहीं, बल्कि गरीबों को हटाने का काम किया है। चौहान जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कल शाम जिले के जतारा में एक सभा को संबोधित करते हुए यह बाते कहीं। उन्होंने कांग्रेस कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा था, ना बिजली आती थी और ना ही गरीबों के कोई काम होते थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाने का नारा तो दिया, लेकिन गरीबों को नहीं बल्कि गरीबों को हटाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि वे गरीबी हटाएंगे और अगली साल अगले चार साल में सभी को पक्के मकान दिए जाएंगे। कोई भी गरीब बिना मकान का नहीं रहेगा। उन्होंने सभा में उपस्थित जनता से संकल्प करवाया कि इस बार भाजपा को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ना है। उन्होंने पूर्व मंत्री हरिशंकर खटीक की ओर इशारा करते हुए कहा कि पिछली बार बहुत कम अंतर 233 वोटों से हारी थी, लेकिन इस बार सभी को भाजपा की जीत के लिए काम करना है।

जतारा विधानसभा के रानीगंज तिराहे से पूर्व मंत्री हरिशंकर खटीक को मुख्यमंत्री ने न केवल अपने साथ बिठाया बल्कि पूरे कार्यक्रम के दौरान वे पूर्व मंत्री खटीक से बात करते रहे। इससे जहां आम जनता खटीक को टिकिट मिलने की चर्चा करती नजर आई तो टिकट के अन्य दावेदार मायूस नजर आए।

उन्होंने कहा कि सुजारा बांध से गांव में पानी भेजने की मांग आई है, उसे वह जरूर पूरा करेंगे। उन्होंने यह भी घोषणा की अगली साल जतारा की शासकीय महाविद्यालय पीजी कॉलेज में तब्दील कर दिया जाएगा। उन्होंने केन बेतवा लिंक परियोजना का जिक्र करते हुए कहा कि वह अपने अंतिम चरण में है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top