Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र : लखनऊ में भारी बारिश

Publish Date: August 31 2018 12:16:18pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश की राजधानी में शुक्रवार को भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। जलभराव की समस्या की वजह से सैकड़ों स्कूली बच्चे कई जगहों पर फंसे रहे। घर से निकले स्कूली बच्चें सड़कों व चौराहों पर फंसे रहे और कई बच्चे फ्लाईओवर के नीचे खड़े दिखाई दिए।

शामियाना रोड, नाका हिंडोला, अमीनाबाद, हजरतगंज, इंदिरानगर, हरिहरनगर, जानकीपुरम, अलीगंज, नारही, सप्रू मार्ग और गोमतीनगर के कई निचले क्षेत्रों से जल भराव की सूचना है। राजाजीपुरम में रहने वाले अना महेंद्र ने नाराजगी के साथ कहा, "पानी में डूबे शहर को देखकर दुख होता है खास तौर से जब लखनऊ को स्मार्ट सिटी का टैग मिला हो।"

उन्होंने कहा कि पार्क में पानी जमा होने से सुबह की सैर के लिए कोई जगह नहीं बची है।अधिकारियों ने कहा है कि पानी को बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर की जा रही है। शहर के ज्यादातर इलाकों में नाले पूरे भरे हुए हैं और सीवर जाम हैं। कुछ जगहों पर बिजली की आपूर्ति बाधित होने की सूचना है।

लखनऊ व आसपास के इलाकों में बीते 12 घंटों से बारिश हो रही है और लेकिन सुबह बारिश तेज हो गई। क्षेत्रीय मौसम विभाग ने दिन में ज्यादा बारिश की संभावना जताई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top