Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

करंट से झुलसे चार युवकाें में से दो की मौत

Publish Date: August 31 2018 12:35:05pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान की राजधानी जयपुर के हरमाडा थाना क्षेत्र में जन्माष्टमी का पोस्टर लगा रहे चार युवक आज हाई टेंशन तारों से छू जाने से बुरी तरह से झुलस गये जिनमें से दो की मृत्यु हो गई।

हादसे में गंभीर रूप से झुलसे चारों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो युवकों की मौत हो गई। चिकित्सकों के अनुसार दो अन्य की हालत गंभीर बनी हुयी है।
पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के जालसू पंंचचायत समिति के चतरपुरा गांव में सवेरे लालाराम, श्रवण, संजय और बंशीलाल जन्माष्टमी के त्यौहार के कारण सड़क पर बिजली के खंभों पर चढकर पोस्टर लगा रहे थे तभी चारों ऊपर से निकल रही 11 हजार किलाोवाट बिजली की लाइन के चपेट में आ गये और बबुरी तरह झुलस कर नीचे गिर गये । युवकों के नीचे गिरते ही वहां अफरा तफरी मच गई।

युवकों के नीचे गिरते ही आस पास के लोग तत्काल उन्हें अस्पताल ले गयेे जहां चिकित्सकों ने लालराम और श्रवण को मृत घोषित कर दिया तथा संजय और बंशीलाल का उपचार शुरू कर दिया। पुलिस ने माामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top