Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मंदिर की बजाय ट्रिपल तलाक की पैरवी में जुटी है मोदी सरकार: तोगड़िया

Publish Date: August 31 2018 01:42:38pm

जौनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद (अहिप) के अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि अयोध्या में राममंदिर निर्माण का संकल्प लेकर सत्ता में आयी केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार करोडो हिन्दू जनमानस की भावनाओं पर ध्यान देने की बजाय ट्रिपल तलाक की पैरवी में जुटी है।

तोगडिया ने गुरूवार देर शाम यहां पत्रकारों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राममंदिर निर्माण के वादे के साथ 2014 में केन्द्र की सत्ता हासिल की थी मगर हर बार की तरह इस कार्यकाल में भी भाजपा इस संवेदनशील मुद्दे को भूल गयी और अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं के दिल में जगह बनाने के लिये ट्रिपल तलाक की जोरशाेर से पैरवी करने लगी। 

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार बगैर वादे के जीएसटी और ट्रिपल तलाक कानून पारित करा सकती है लेकिन जिस वादे ने उसे सत्ता के शिखर पर पहुंचाया, उस राममंदिर निर्माण के वादे की उन्हें याद तक नही है। उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगर मंदिर निर्माण के लिये मार्ग प्रशस्त नही करायेंगे तो क्या पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान मंदिर बनाने आएंगे।

उन्होंने साफ कहा कि सरकार किसी की भी हो राम मंदिर तो बनकर रहेगा। राम मंदिर निर्माण के लिए अहिप के कार्यकर्ता विजय दशमी के बाद 31 अक्टूबर को लखनऊ से अयोध्या कूच करेगें। इससे पहले देश के 30 करोड़ हिन्दुओ का हस्ताक्षर लेकर शपथ पत्र भरवाने का काम किया जायेगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top