Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उमर अब्दुल्ला ने अलगाववादियों पर साधा निशाना

Publish Date: August 31 2018 03:02:04pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को अलगाववादियों पर हमला करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में पुलिसकर्मियों के परिजनों का अपहरण और उनके उत्पीडऩ की बढ़ती वारदातों को लेकर चुप्पी से उनक का दोहरा चेहरा सामने आया है। अब्दुल्ला ने ट्विटर पर आतंकवादियों द्वारा पुलिसकर्मियों के संबंधियों का अपहरण और उनके उत्पीडऩ पर अलगाववादियों पर निशाना साधते हुए संवेदना व्यक्त की है।

उन्होंने कहा, अपहरण की यह घटना राज्य की चिंताजनक हालात को दर्शाती है, लेकिन सबसे दुखद चुनिंदा मसलों का विरोध है। सुरक्षाबलों की ज्यादतियों को लेकर आवाज बुलंद करने वाले लोग पुलिसकर्मियों के परिजनों के अपहरण पर चुप्पी साधे हुए हैं। यह बेहद दुखद है। आतंकवादियों ने कल रात दक्षिण कश्मीर में पुलिसकर्मियों के घरों पर धावा बोलकर 10 पुलिसकर्मियों के परिजनों का अपहरण कर लिया जिनमें कुछ पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top