Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर कोई विवाद नहीं : उपेंद्र

Publish Date: August 31 2018 04:29:46pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर विवाद से इनकार करते हुये आज कहा कि इस मुद्दे पर अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है और राजग में ही कुछ लोग हैं जो नरेंद्र मोदी को अगली बार प्रधानमंत्री बनने नहीं देना चाहते हैं।

कुशवाहा ने यहां पत्रकारोंं से कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में राजग घटक दलों के बीच बिहार में सीटों के बंटवारें के मुद्दे पर बेवजह विवाद उत्पन्न किया जा रहा है। उन्हाेंने कहा कि राजग में ही कुछ ऐसे लोग हैं, जो नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखकर खुश नहीं हैं। ऐसे लोग मीडिया में सीट बंटवारे को लेकर भ्रम उत्पन्न कर रहें ताकि राजग कमजोर हो जाये और अगले लोकसभा चुनाव में मोदी दुबारा प्रधानमंत्री न बन सकें।

रालोसपा अध्यक्ष ने कहा, राजग घटक दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है। यहां तक कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मीडिया में सीट बंटवारे को लेकर आ रही खबरों से इनकार कर चुके हैं। साथ ही लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी घटक दलों के बीच सीट बंटवारे पर कोई बातचीत होने से इनकार कर चुके हैं। 

कुशवाहा ने अगले लोकसभा चुनाव में रालोसपा के कितने सीटों पर चुनाव लड़ने की इच्छा रखने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मीडिया उचित प्लेटफॉर्म नहीं है, जहां इस मुद्दे पर अंतिम निर्णय होने से पहले ही ऐसे विवरण का खुलासा किया जाये। उन्होंने कहा, रालोसपा कितने लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी इसका खुलासा मैं मीडिया में क्यों करूं। राजग घटक दलों के बीच जब इस मुद्दे पर चर्चा होगी तो मैं अपने विचार रखूंगा। प्रधानमंत्री के रूप में मोदी का प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है और मैं और मेरी पार्टी चाहेगी कि वह अगली बार भी देश के प्रधानमंत्री बनें।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top