Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आकाशीय बिजली गिरने से दो महिलाओं की मौत, चार अन्य झुलसे

Publish Date: August 31 2018 04:36:17pm

भागलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में भागलपुर जिले के बाथ थाना क्षेत्र के गिरिधरपुर गांव के पास कल रात आकाशीय बिजली गिरने से दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि अन्य चार झुलस गयीं।

भागलपुर के अनुमंडल पदाधिकारी आशीष नारायण ने आज यहां बताया कि मृतकों की पहचान ममता देवी (33 वर्ष) और प्रमिला देवी (49 वर्ष) के रुप में हुई है। दोनोंं खेत में काम करने के बाद अन्य महिलाओं के साथ घर लौट रहीं थी तभी तेज बारिश के दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरी। घटना में ममता और प्रमिला की मौके पर ही मौत हो गयी।

नारायण ने बताया कि हादसे में झुलसी चार अन्य महिलाओं को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी महिला एंकरहरिया गांव की रहने वाली है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय अधिकारी एवं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में जख्मी महिलाओं के बेहतर इलाज के लिए सरकारी प्रावधान के तहत आर्थिक सहायता प्रदान की जायेगी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top