Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र : यौन शोषण की शिकार छात्रा ने फांसी लगाई

Publish Date: August 31 2018 07:24:51pm

हमीरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मुस्करा थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम कथित प्रेमी के दोस्त द्वारा लगातार किए जा रहे यौन शोषण से तंग आकर ग्यारहवीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा ने फांसी लगातार आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक लाल साहब यादव ने शुक्रवार को बताया कि मुस्करा थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव में बुधवार की शाम ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक सत्रह साल की लड़की ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने वाली छात्रा संदीप नामक युवक से प्रेम करती थी। दोनों के बीच हुई बातचीत में अनबन हो गई, इसलिए लड़की ने आत्महत्या कर ली है। 

लेकिन पुलिस को जो चार पेज का कथित सुसाइड नोट हाथ लगा है, उसमें छात्रा ने कुछ और ही बयां किया है। फांसी लगाने से पूर्व छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा कि "मैं रवि से प्रेम करती हूं और संदीप रवि का दोस्त है। संदीप ने एक दिन मिलने के बहाने एक कमरे में बुलाया, वहां जबरन मुंह में कपड़ा ठूंसकर मेरे साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बनाया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह मेरे साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा।" उसने यह भी लिखा कि यह पूरी घटना उसने अपने प्रेमी को बताई थी।

सुसाइड नोट की शुरुआती इबारत में उसने संदीप को न छोड़ने की बात भी लिखी है। अब अगर अपर पुलिस अधीक्षक के बयान को तवज्जो दिया जाए तो संदीप सिर्फ आईपीसी की धारा-306 का आरोपी है और यदि लड़की के सुसाइड नोट पर गौर किया जाए तो दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए बाध्य करने का भी संदीप आरोपी माना जाएगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top