Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने रिहा किए पुलिसवालों के परिजन, हिज्बुल कमांडर ने रखी ये मांग

Publish Date: August 31 2018 07:58:31pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा किडनैप किए गए पुलिसकर्मियों के 10 रिश्तेदारों की अब रिहा कर दिया गया है। इन लोगों को आतंकियों ने पिछले 2 दिनों में अगवा किया था। इसके साथ ही आतंकी संगठन हिज्बुल ने बदले में उसके रिश्तेदारों को छोड़ने की मांग भी की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, हिजबुल आतंकी रियाज नायकू का एक ऑडियो सामने आया है। इस ऑडियो में हिज्बुल आतंकी रियाज नायकू सभी बंधकों को रिहा करने की बात कर रहा है। हालांकि ऑडियो में उसने धमकी देते हुए कहा कि अगले 3 दिन में उसके सभी रिश्तेदारों को छोड़ दिया जाए, नहीं तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।आतंकियों से सबसे पहले शुक्रवार शाम करीब 5 बजे 3 बंधकों को रिहा किया था। रिहा किए गए इन तीन लोगों में एक कुलगाम में डिप्टी एसपी के भाई भी है। उनकी पहचान गौहर अहमद मलिक के रूप में की गईय़ इसके अलावा छोड़े गए 2 अन्य बंधक समीर अहमद और मोहम्मद शफी मीर थे। समीर अहमद को आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर में छोड़ा। जबकि नमन पुलवामा के मोहम्मद शफी मीर को आतंकियों ने सुरक्षित छोड़ दिया।

इससे पहले एएसआई बशीर अहमद के बेटे यासिर अहमद को आतंकियों ने किडनैप किया था। लेकिन बाद में आतंकियों ने उसे सकुशल छोड़ दिया। यासिर को 6 आतंकियों ने अगवा किया था। इसके बाद शुक्रवार तक आतंकियों ने पुलिकर्मियों के 10 परिजनों को अगवा किया। जिन 10 लोगों को अगवा किया गया था, उनमें पुलिसवालों के बेटे-भाई शामिल हैं। पुलिस ने सभी को ढूंढ़ने के लिए एक बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया है। बता दें कि पिछले 24 घंटे में कुल नौ लोगों को अगवा किया गया है, जबकि पिछले दो दिनों में ये दसवां किडनैप था। अब देखने वाली बात ये होगी की हिजबुल की मांग पर प्रशासन क्या कदम उठाता है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 277/6 रन, तीन बल्लेबाजों ने लगाए अर्धशतक

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे और तीसरे सत्र में तीन-तीन विकेट गंवाने के बावजूद आस्ट्रेल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top