Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आंध्र में मुठभेड़ में चंदन तस्कर मारा गया

Publish Date: September 01 2018 04:05:15pm

चित्तूर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : आंध्र प्रदेश में कडपा जिले के गोल्लापल्ली के जंगलों में शनिवार को वन विभाग के दल के साथ कथित मुठभेड़ में लाल चंदन तस्कर गिरोह का एक सदस्य मारा गया।मारे गये तस्कर की पहचान तमिलनाडु में तिरुवन्नमलई के जव्वादिमलई निवासी कामराज उर्फ शणमुगम (55) के रूप में हुई है। 

सूत्रों के अनुसार वन विभाग का दल तस्कर को गिरफ्तार करने में नाकाम रहा और मामले की जांच कर रहा था कि उसे यहां कौन लाया और वह कैसे पहुंचा।वन विभाग के सूत्रों के अनुसार तस्करी को लेकर खुफिया सूचना मिलने पर कडपा जिले के वन विभाग के दल ने शुक्रवार को तलाशी अभियान शुरू किया और श्रीकालाहस्ती के जंगलों की ओर बढ़ा। 

इस बीच दस्ते को अचानक तस्करों का गिरोह दिखाई दिया, तस्करों के हाथ में कुल्हाड़ी भी थी। वन विभाग के कर्मचारियों ने उन्हें समर्पण करने को कहा लेकिन तस्करों ने अचानक उन पर पथराव शुरू कर दिया और चाकू से भी हमले किये। 

वन विभाग के कर्मचारियों ने अपने बचाव में तस्कर गिरोह पर गोलियां चलायी जिससे एक तस्कर की गोली लगने से मौत हो गयी।वन विभाग के अतिरिक्त दस्ते को घटनास्थल पर बुला लिया गया है और अन्य तस्कराें की जा रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top