Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सरकार के विकास कार्यो से घबराया हुआ है विपक्ष : योगी

Publish Date: September 01 2018 04:29:15pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों के हमला बोलते हुये कहा है कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) शासन में हुये विकास कार्यो से घबराया विपक्ष भले ही उनकी पार्टी के खिलाफ महागठबंधन बनाने की तैयारी में जुटा है, लेकिन उनके पास नेता के रूप में कोई चेहरा ही नहीं है।

श्री योगी ने शनिवार को एक मीडिया हाऊस द्वारा आयोजित शिखर समागम 2018 में भाग लेते हुये कहा कि प्रदेश तथा केन्द्र सरकार ने अनेक कल्याणकारी योजनाये चलायी है। इन योजनाओं का सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। उन्होने कहा कि अगले साल होने वाला लोकसभा चुनाव विकास के नाम पर होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों का कोई भी विकल्प नहीं है। उन्होने कहा कि भाजपा शासन में हुये विकास कार्यो से विपक्षी दल घबरा गये है और महागठबंधन की तैयारी में जुटे है। विपक्ष के पास कोई ऐसा चेहरा नही है जिसके नेतृत्व में चुनाव लड़ा जा सके। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कहा कि महागठबंधन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना नेता मानने को तैयार नहीं है। इस महागठबंधन के पास कोई नेता नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन में देश प्रगति के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। देश में पहली सरकार है जिसने सत्ता का केंद्र बिंदु किसान , गांव, मजदूर और महिलाओं को बनाया है। भाजपा विकास की पक्षधर है। देश की सुरक्षा और महिलाओं का सम्मान पार्टी की प्राथमिकताओं में है। उन्होनेे कहा कि भाजपा की सरकार बनाने में उत्तर प्रदेेश की निर्णायक भूमिका होगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top