Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़: सुकमा में IED ब्लास्ट, तीन जवान घायल, एक शहीद

Publish Date: September 01 2018 05:30:35pm

जगदलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज सुबह नक्सलियों द्वारा बिछाए गए प्रेशर बम विस्फोट में जिला रिर्जव पुलिस बल के एक जवान शहीद हो गया तथा तीन जवान घायल हो गए, जिन्हें सुकमा जिला अस्पताल लाया जा रहा है।

बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि दो दिन पहले जिला रिर्जव पुलिस बल की सर्चिंग पार्टी नक्सल विरोधी ऑपरेशन के तहत जंगलों की ओर निकली थी।

शनिवार दोपहर सर्चिंग कर वापसी के दौरान सुकमा के फूलबगड़ी थानाक्षेत्र के अंतर्गत थाना से करीब 5-7 किलोमीटर की दूरी पर केरलापाल के रबड़ीपारा में नक्सलियों के द्वारा बिछाए गए आइइडी में पैर पडऩे से जबरदस्त विस्फोट हो गया, जिसमें जिला रिर्जव पुलिस बल के 3 जवानों में ज्ञानधर प्रधानी, कमल मंडावी, विरेंद्र नाग एवं फूल चंद बघेल घायल हो गए। घायलों में ज्ञानधर प्रधानी शहीद हो गया।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top