Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देवरिया जेल में तलाशी के दौरान मिले तीन मोबाइल

Publish Date: September 01 2018 06:37:16pm

देवरिया(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश की देवरिया जिला जेल में तलाशी के दौरान तीन मोबाइल फोन मिलने से वहां हडकंप मचा है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को जेल में मोबाइल चलने की सूचना पर जेल अधीक्षक डी के पाण्डेय ने बंदीरक्षकों के साथ मिलकर बैरक नम्बर 11 में छापेमारी की। इस दौरान हत्या के आरोपी वाराणसी निवासी अजय यादव की तलाशी के दौरान उसके पास से दो मोबाइल फोन मिले। इस दौरान बैरक में तलाशी के दौरान एक और मोबाइल मिला है। 

इस सिलसिले में जेल अधीक्षक श्री पाण्डेय की तहरीर पर हत्यारोपित अजय यादव और एक अज्ञात के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करया गया है। मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि इसके पहले भी देवरिया जिला जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के पास से मोबाइल और पेनड्राइव बरामद हो चुका है। जेल में इस समय क्षमता से तीन गुना कैदी बंद हैं जबकि कैदियों की संख्या के मुकाबले बंदी रक्षकों की संख्या काफी कम है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top