Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

केन्द्र सरकार राममंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश नहीं लाई तो जनता माफ नहीं करेगी: तोगड़िया

Publish Date: September 01 2018 06:38:31pm

अयोध्या(उत्तम हिन्दू न्यूज)- अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा कि केन्द्र में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार अयोध्या स्थित विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर भव्य राममंदिर निर्माण के लिए अगर अध्यादेश नहीं लायी तो इस बार देश की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

डॉ.तोगडिय़ा ने शनिवार को यहां यूनीवार्ता से एक विशेष भेंट में कहा कि मोदी सरकार अगर लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में स्थित विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण का अध्यादेश नहीं लायी तो इस बार देश की जनता उन्हें सत्ता से हटा देगी। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के नाम पर भाजपा ने वोट मांगा था और पूर्ण बहुमत देकर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री भी बनाया। चार वर्ष बीत जाने के बाद भी श्री मोदी ने एक बार भी मंदिर निर्माण के बारे में कुछ नहीं कहा। उन्होंने प्रधनमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के दौरान और बाद में कई बार फैजाबाद आये लेकिन अयोध्या स्थित विराजमान रामलला का दर्शन करने तक नहीं गये।

उन्होंने कहा कि इसके पूर्व रहे प्रधानमंत्रियों में स्व. राजीव गांधी, पी.वी. नरसिंहा राव, अटल बिहारी वाजपेयी और डॉ. मनमोहन सिंह ने राम मंदिर को लेकर बैठकें भी बुलाई थी,लेकिन नरेन्द्र मोदी एक बार भी राम मंदिर के बारे में देश को नहीं बताया कि कैसे राममंदिर का निर्माण होगा।

उन्होंने कहा कि आज अगर विश्व हिन्दू परिषद के अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंहल होते तो अयोध्या में स्थित विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण हो जाता। उन्होंने कहा कि वर्ष 2013 के प्रयाग कुम्भ मेले में अशोक सिंहल ने प्रस्ताव संत-धर्माचार्यों के बीच रखा था कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाये। जिसको संतों ने एक स्वर में पारित किया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

साउथ की ये मशहूर एक्ट्रेस ड्रग्स के साथ हुई गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अश्वथी बाबू मलयालम टीवी और फिल्मों का जाना-माना नाम है। अश...

top