Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में सुरक्षा बलों ने घेरे लश्कर के 3 आतंकी, गोलीबारी जारी 

Publish Date: September 02 2018 09:39:14am

श्रीनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की तलाश में घेराबंदी एवं तलाशी अभियान शुरू किया। 

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार शोपियां के इमाम साहिब गांव में आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया सूचना मिलने पर रविवार सुबह सेना, पुलिस के विशेष अभियान समूह(एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने संयुक्त रूप से घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाया। सुरक्षा बलों ने बाहर निकलने के सभी रास्तों को बंद कर दिया और घर-घर तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि इलाके में गोलियों की आवाज सुनी गयी। खुफिया सूचना के अनुसार इलाके में दो से तीन आतंकवादी छुपे हैं। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। ताजा जानकारी के मुताबिक, दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। 

इससे पहले शनिवार को बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार बरामद किए गए। सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि इलाके में आतंकी छिपे हैं, जिसके बाद  आतंकियों की तलाशी के लिए एक अभियान चलाया गया। सुरक्षाबलों के इसी अभियान के दौरान बांदीपोरा जिले के डन्ना में आतंकियों से मुठभेड़ हुई, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। बता दें कि बुधवार को भी आतंकियों ने शोपियां में एक बड़ा हमला किया था। इस हमले में पुलिस के चार जवान शहीद हो गए थे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top