Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए मेरे खिलाफ दर्ज किया गया मामला: वाड्रा

Publish Date: September 02 2018 11:22:23am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): उद्योगपति एवं पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने शनिवार को कहा कि असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिये उनके खिलाफ गुरुग्राम में जमीन के सौदों में अनियमितताओं के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 

गुरुग्राम में कई जमीनी सौदों में अनियमितताओं के आरोप में उनके और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भुपिंदर सिंह हुड्डा के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की रिपोर्ट के बाद श्री वाड्रा ने बयान जारी कर कहा,“ चुनाव का दौर शुरु हो गया है, तेल की कीमतें बढ़ रही हैं इसलिए जनता के असली मुद्दों से भटका कर मेरे एक दशक पुराने मुद्दे को उठाया जा रहा है। इसमें नया क्या है?”

गुरुग्राम में जमीन हड़पने के आरोप के मामले में  वाड्रा, हुड्डा, गुरुग्राम की डीएलएफ कंपनी और गुरुग्राम की ओंकारेश्वर प्रोपर्टीज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। प्राथमिकी में बताया गया है कि वाड्रा की कंपनी स्काई लाइट हॉस्पिटेलिटी ने गुरुग्राम के सेक्टर 83, शिकोहपुर, सिंकदरपुर, खेडकी दौला और सिही में 7.5 करोड़ की जमीनें खरीदी और इनके वर्गीकरण में बदलाव के बाद इन्हें 55 करोड़ रुपये में बेच दिया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top