Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दहेज की मांग को लेकर महिला की गला दबाकर हत्या

Publish Date: September 02 2018 12:58:56pm

दरभंगा (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के मजगामा गांव में दहेज की मांग को लेकर एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के मजगामा गांव निवासी शफीक रहमान की शादी करीब तीन वर्ष पूर्व मधुबनी जिले के सकरी थाना के गंधवार गांव निवासी सोनी परवीन (26) के साथ हुयी थी।

शादी के बाद से हीं ससुराल पक्ष के लोग सोनी को दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित किया करते थे। इसी को लेकर कल रात ससुराल पक्ष के लोगों ने सोनी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद से ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हैं।

सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में मृतक की मां सबीरा खातून ने संबंधित थाना में सात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। शव पोस्टमार्टम के लिये दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top