Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भीमा कोरेगांव: चार्जशीट पेश करने के लिए कोर्ट ने पुणे पुलिस को दिया 90 दिनों का समय

Publish Date: September 02 2018 02:46:13pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में पुणे पुलिस को आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के लिए पुणे सत्र न्‍यायालय ने 90 दिन का अतिरिक्‍त समय दे दिया है। दरअसल, शनिवार को पुणे पुलिस ने माओवादियों से कथित संबंधों के आरोप में गिरफ्तार पांचों आरोपियों सुधीर धावले, रोना विल्सन, सुरेंद्र गाडलिंग, शोमा सेन और महेश राउत के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल करने के लिए 90 दिन की अवधि बढ़ाने की मांग की थी जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। 

बता दें कि पुणे पुलिस ने इन पांचो आरोपियों को भीमा कोरेगांव में हिंसा के एक मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोप लगाया था कि कार्यक्रम में उत्तेजित भाषणों से अगले दिन पुणे के समीप कोरेगांव भीमा में हिंसा हुई। 

इनमें सुरेंद्र गाडलिंग की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट से मामले में हस्तक्षेप करने की गुजारिश की है और इसको लेकर एक याचिका दायर की है। सुरेंद्र की पत्नी मीनल गाडलिंग का आरोप है कि इन सभी को मामले में फंसाया जा रहा है जबकि उनकी इस हिंसा में कोई भागीदारी नहीं थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top