Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोबाइल चोरी का आरोप लगा युवक को पीटा, थूक चाटने के लिए किया मजबूर

Publish Date: September 02 2018 05:13:59pm

नालंदा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार के नालंदा में घटी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मानवता को शर्मसार करने वाली वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि कुछ युवक एक युवक को बड़ी बेरहमी से पीट रहे हैं। पीटने के बाद उसे जमीन पर थूक कर चाटने के लिए भी मजबूर भी कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद नालंदा पुलिस की नींद खुली और एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया है। वीडियो से मिल रही जानकारी के मुताबिक युवक पर आरोप है कि उसने मोबाइल फोन चुराया था। बस इसी अपराध के लिए उसे इतनी भयानक सजा दी गई।

मामला नालंदा जिला के नूरसराय थाना अंतर्गत अमनौरा गांव का है। यहां एक युवक पर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाते हुए कुछ लड़कों ने पकड़ लिया। आरोपी युवक उसे गांव से दूर ले गए। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरोपी युवक उस की डंडों से पिटाई कर रहे हैं। बारी-बारी अपने पैर भी पकड़वा रहे है। जब इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो आरोपितों ने युवक को जमीन पर थूक कर चाटने के लिए भी मजबूर किया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन जागा। इस मामले में नालंदा के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रहा है। उन्होंने बताया कि बाकी आरोपियों के लिए भी जगह-जगह दबिश दी जा रही है। सभी आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top