Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

व्रत के दिन देवर ने खाया नॉनवेज, गुस्साई महिला ने कर दी उसके मासूम बेटे की हत्या 

Publish Date: September 02 2018 05:55:48pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अहमदाबा में एक ऐसी घटना घटी है जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाऐंगे। दरअसल, अपने पति के भाई से नाराज महिला ने उसके 16 महीने के बेटे की हत्या कर दी। स्थानीय मीडिया में आई खबर के अनुसार महिला के पति के भाई धर्मेंद्र द्वारा महिला के व्रत के दिन घर में शराब और नॉन-वेज खाने से वह नाराज थी। नाराज भावना वाघेला ने बदले में धर्मेंद के 16 महीने के बेटे दीवराज की जान ले ली। भावना ने पहले बचने के लिए नाटक किया लेकिन पूछताछ के बाद वह टूट गयी ओर सबकुछ कबूल उगल दिया। 

असलाली पुलिस इंस्पेक्टर जीआर शर्मा ने बताया कि वाघेला ने बच्चे को घर के पीछे बने पानी के टैंक में फेंक दिया। इसके बाद उसने बच्चे के खोने को लेकर नाटक भी किया। भावना को पुलिस ने शनिवार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि शव मिलने के बाद गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि घर में सिर्फ  तीन लोगों की मौजूदगी के चलते पुलिस को पहले उन्हीं पर शक हुआ। शर्मा ने बताया कि जांच टीम ने बच्चे की मां, बाबा और भावना से अलग-अलग पूछताछ की। इस दौरान पुलिस को भावना के बयानों में गड़बड़ दिखी। 

बाद में कड़ाई से पूछताछ करने पर वह टूट गई और उसने सब बता दिया। भावना ने बताया कि धर्मेंद्र के शराब और नॉन-वेज खाने से उसे लगा था कि उसकी पूजा में खलल पड़ा है। उसने कहा कि इससे दुखी होकर वह बहुत रोई और गुस्से में उसने तय किया कि वह सभी को ऐसे ही रुलाएगी। भावना ने बताया कि इसीलिए उसने यह सब किया। 


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top