Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र : किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Publish Date: September 02 2018 06:16:17pm

हमीरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के चिकासी थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को घर से अकेले बाहर गई एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

अपर पुलिस अधीक्षक लाल साहब यादव ने रविवार को बताया कि शनिवार को चिकासी थाना क्षेत्र में एक गांव की पंद्रह-सोलह साल की लड़की खुले में शौच के लिए घर से बाहर अकेले गई थी, जहां पहले से मौजूद पप्पू नामक युवक ने उसे बलपूर्वक अगवा कर एक खंडहरनुमा सुनसान जगह पर ले गया और कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। 

उन्होंने बताया, थाना पुलिस ने रविवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक पप्पू को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top