Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पत्नी पर डाल दिया था तेजाब, अब हुआ गिरफ्तार

Publish Date: September 02 2018 06:21:39pm

सहारनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उतरप्रदेश के सहारनपुर जिले में अपनी पत्नी पर तेजाब डालने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक (सिटी) प्रबल प्रताप सिंह ने आज बताया कि थाना देहात कोतवाली के अन्तर्गत बेहट रोड पर फैजान ने अपनी पत्नी हिना के उपर तेजाब फेंक दिया था जिससे वह बुरी तरह झुलस गई थी।

सिंह ने बताया कि हिना शादी के सात वर्ष बाद तक मां नही बन पाई थी ओर फैजान के किसी अन्य महिला से अवैध सम्बंध थे जिसका हिना विरोध करती थी।हिना का पति फैजान गोवा में सैलून में काम करता था। हिना अपने मायके मे रह रही थी । फैजान ने हिना को बहाने से अपनी ससुराल से बाहर बुलाया और जान से मारने की नीयत से हिना पर तेजाब डाल दिया था जिससे वह बुरी तरह झुलस गई थी। 

हिना के परिजन ने फैजान सहित उसके पिता, भाई और एक अन्य को नामजद किया था। पुलिस ने फैजान निवासी छजपुरा थाना जनकपुरी को चिलकाना अड्डे से गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश जारी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top