Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक कांग्रेस ने लोस चुनाव उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया शुरू की

Publish Date: September 02 2018 06:36:17pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कर्नाटक में कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस राज्य की सभी 28 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी और पार्टी नेता अधिक से अधिक सीटें हासिल करेंगे।

डॉ. परमेश्वर ने बताया कि उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों के स्थानीय नेताओं के साथ विचार-विमर्श के साथ शुरू हो गयी है तथा उम्मीदवारों के नामों पर विचार करने के लिए एक समिति गठित की जायेगी । उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने के लिए इसे पार्टी की चुनाव समिति और अखिल भारतीय कांग्रेस समिति(एआईसीसी) को भेजा जायेगा।

बैठक में एआईसीसी महासचिव एवं कर्नाटक के पार्टी मामलों के प्रभारी के सी वेणुगोपाल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश गुंडुराव, कार्यकारी अध्यक्ष भीमन्ना खांड्रे, जनता दल (सेक्युलर) कांग्रेस गठबंधन सरकार की समन्वय समिति के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया तथा अन्य नेता मौजूद थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top