Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आर-पार की लड़ाई के मूड में अलागिरी

Publish Date: September 02 2018 07:26:40pm

मदुरै (उत्तम हिन्दू न्यूज) : द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) से निष्कासित नेता एम के अलागिरी ने रविवार को कहा कि वह चेन्नई में पांच सितम्बर को प्रस्तावित रैली के लिए आगे बढ़ेंगे।जब उनसे उनके दिवंगत पिता एम करूणानिधि को श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी प्रस्तावित मौन रैली के बारे में पूछा गया तो अलागिरी ने कहा,मैं थलैवर (एम करूणानिधि) का पुत्र हूं, इसलिए मैं वहीं करूंगा जो मैंने कहा है।गौरतलब है कि करूणानिधि का गत सात अगस्त को निधन हो गया था।

पार्टी में उन्हें फिर से शामिल किये जाने के उनके अनुरोध पर द्रमुक की चुप्पी पर अलागिरी ने हालांकि कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।अलागिरी, करूणानिधि की मौत के बाद से यह दावा करते रहे है कि पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता उनके साथ हैं। उन्होंने कहा था कि रैली के बाद द्रमुक को खतरे का सामना करना पड़ेगा।अलागिरी ने द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन के नेतृत्व को स्वीकार करने की इच्छा जताई थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top