Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कौशाम्बी में एसटीएफ ने पचास हजार का इनामी बदमाश किया गिरफ्तार

Publish Date: September 02 2018 07:34:48pm

कौशाम्बी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में बालिका के अपहरण के मामले में फरार चल रहे पचास हजार के इनामी आरोपी को स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ)ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने रविवार को यहां बताया कि पश्चिम शरीरा क्षेत्र के नागचौरी गांव के एक व्यक्ति ने अपनी सोलह वर्षीय पुत्री का 15 मई 2017 को अपहरण का आरोप गांव के ही अभिषेक पांडे और बड़के सहित तीन अन्य व्यक्तियों पर लगाते हुए मामल दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपितों में से दो को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुख्य आरोपी अभिषेक पांड़े और अगवा की गई बालिका को पुलिस नहीं पकड़ पाई थी। पुलिस ने इसकी गिरफ्तार पर पचास हजार रूपये का ईनाम घोषित किया हुआ था।

बालिका के पिता ने एक वर्ष से अधिक समय बीत जाने के बाद उच्च न्यायालय में बरामदगी की याचिका दायर की थी। उच्च न्यायालय के कड़े रूख के बाद पुलिस ने एक सितम्बर को अभिषेक पांड़े को बालिका के साथ पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने बालिका काे मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top