Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के लिए कांग्रेस की नीतिया जिम्मेदार: शर्मा

Publish Date: September 02 2018 07:49:28pm

बुलन्दशहर (उत्तम हिन्दू न्यूज): केन्द्रीय के संस्कृति पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री डाॅ0 महेश शर्मा ने कहा कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के लिए कांग्रेस की नीतियां जिम्मेदार है। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सिकन्द्राबाद जीटी रोड पर स्थित अपने कार्यालय का उद्घाटन करने यहां आए डाॅ. शर्मा ने बढ़ती हुई डीजल एवं पेट्रोल की कीमतों के लिए कांग्रेस की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को साथ लेकर महागठबंधन केन्द्र में सरकार बनाने का सपना देख रहा है जो कभी पूरा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि महागठबंधन महज मौका परस्ती का एक ऐसा गठबंधन है जिसके पास प्रधानमंत्री पद के लिए न तो कोई चेहरा है और न ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) को हराने की कोई नीति एवं योजना है।

डाॅ0 शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियां अनगिनत हैं। देश हर क्षेत्र में विकास कर रहा है और सरकार सभी का साथ सभी के विकास में लगी है। अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर श्री मोदी के नेतृत्व में भारत का सम्मान बढ़ा है और विश्व में वह एक ताकतवर नेता के रूप में उभरे हैं। उन्होंने कहा कि साढे चार वर्ष के कार्यकाल में मोदी सरकार एवं उसके मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है और न ही कोई घोटाला हुआ है। केन्द्र सरकार घोटालेबाजों के विरूद्ध सख्त कदम उठा रही है और उनको जेल भेजा जा रहा है।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के चाचा भी उनका साथ छोड़ गये। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती को लखनऊ गेस्ट हाउस कांड की भी याद दिलायी । राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह को सत्ता का लालची होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वह सत्ता के लिए किसी से भी हाथ मिला सकते हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


शादी के बंधन में बंधे साइना नेहवाल और पी. कश्यप, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के दो स्टार बैडमिंटन खिल...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top