Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कश्मीर में अग्रिम चौकियों का दौरा किया 

Publish Date: September 02 2018 09:07:23pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को जम्मू एवं कश्मीर के सीमावर्ती जिले में स्थित अग्रिम चौकियों का दौरा किया और सीमांत इलाके में तैनात सैनिकों से बातचीत की। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने एक बयान में कहा कि उनके साथ सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत भी थे, जिनकी अगवानी लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह, सेना के उत्तरी कमान के कमांडर एवं लेफ्टिनेंट जनरल ए.के. भट्ट और चिनार कोर के कमांडर ने की। उन्होंने कहा, उन्हें अभियान की तैयारियों और घुसपैठ रोधी ग्रिड के संबंध में कमांडरों ने जानकारी दी। 

सैनिकों से बातचीत के दौरान उन्होंने नियंत्रण रेखा पर चौबीस घंटे सतर्क रहने के लिए सैनिकों के उच्च मनोबल और दक्षता की सराहना की। बयान में कहा गया है, उन्होंने दुश्मन ताकतों के घृणास्पद मनसूबों को हराने के लिए किसी भी स्थिति में सतर्क रहने के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया। बयान में कहा गया है, रविवार शाम उन्होंने सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के साथ श्रीनगर स्थित राजभवन में राज्यपाल सत्यपाल मलिक के साथ कश्मीर घाटी में सुरक्षा हालात पर चर्चा की। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top