Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

STF ने किया 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार

Publish Date: September 02 2018 09:14:08pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बरेली के सीबीगंज क्षेत्र से रविवार को 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी मुनीश नट को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बरेली के सीबीगंज क्षेत्र से वांछित अपराधी 25 हजार रुपये के ईनामी अपराधी मुनीश नट को गिरफ्तार कर किया। वसाबनपुर निवासी इस बदमाश के खिलाफ 13 मामले दर्ज हैं । इसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ को लगाया गया था।

उन्होंने बताया कि मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि इनामी अपराधी मुनीष नट सीबीगंज इलाके में अपने मिलने वाले नरेश के डेरे में महेशपुर गांव में काली मन्दिर के पास मौजूद है। इस सूचना पर निरीक्षक अजयपाल सिंह के नेतृत्च में एसटीएफ की टीम काली मन्दिर के निकट नरेश के डेरे पर पहुंची और घेराबन्द मुनीश नट को गिरफ्तार कर लिया गया।

सिंह ने बताया कि पूछताछ पर उसने बताया कि पिछले साल 22 फरवरी को अपने साथियों शरीफ खाॅं उर्फ लल्ला, सलमान, मुनीश, इकरार,शिवा उर्फ शिव कुमार के साथ मिलकर सर्राफ सुभाष चन्द्र गुप्ता से नगदी और जेवरात लूट लिया था। घटना के समय वह दुकान बन्द करके मोटरसाईकिल पर घर जा रहा था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top