Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अंधविश्वास : अमीर बनने के लिए दरिंदे 24 उंगलियों वाले बच्चे की देना चाहते है बलि

Publish Date: September 03 2018 10:44:25am

बाराबंकी (उत्तर हिन्दू न्यूज): बाराबंकी में अंधविश्वास के कारण एक किशोर की जान पर बन आई है। कुछ लोग इसकी जान लेने पर उतर आए है। किशोर ने इसी डर के कारण स्कूल तक जाना छोड़ दिया है। यह घटना रामनगर क्षेत्र के गर्री गांव की है। यहां गुरुवार की रात कुछ लोगों ने एक घर पर हमला कर दिया और एक किशोर को मारने का प्रयास किया लेकिन परिवारवालों के जागने से हमलावर मौके से भाग निकले।  

किशोर के पिता खुन्नी लाल ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब डेढ़ बजे फिर से वही लोग घर में घुस आए। इसी बीच लोगों की नींद खुल गई। शोर मचाने पर सभी लोग दौड़े तो आरोपी घर में तोड़फोड़ कर भाग गए। खुन्नी लाल ने अपने बेटे शिवनंदन (16) की सुरक्षा के लिए पुलिस से मांग की है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे का जन्म उल्टा हुआ है और उसके हाथ पैर में 24 उंगलियां हैं। इससे लोग इसकी बलि देना चाहते हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
 
खुन्नी लाल ने बताया कि किसी तांत्रिक ने बताया कि ऐसे बालक, जिसका जन्म उल्टा हुआ हो और हाथ पैर में 24 उंगलियां हो, उसकी बलि देने से मालामाल हो जाओगे। इसलिए लोग उसकी बलि देना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि शिवनंदन का बाइक से अपहरण किया गया था। बलि का मुहूर्त निकल जाने से उसे गांव के बाहर वापस छोड़ दिया था। इस मामले में भगीरथ, हंसराज व रामसागर समेत नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top