Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस नेता सिंधिया को भाजपा विधायक के बेटे ने दी गोली मारने की धमकी 

Publish Date: September 03 2018 01:05:43pm

दमोह (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी है। विधायक उमा देवी ने इस पोस्ट को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। कांग्रेस ने इसे भाजपा की बौखलाहट करार देते हुए सिंधिया की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

उमा देवी के बेटे प्रिंसदीप ने सोमवार को फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, "सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था, अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा, लहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।" सिंधिया पांच सितंबर को हटा जिले में जनसभा को संबोधित करने आने वाले है, इस पोस्ट को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है। 

विधायक उमा देवी खटीक ने आईएएनएस को बताया,"यह पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण है, सिंधिया सम्मानीय सांसद हैं, इस तरह की पोस्ट नहीं की जानी चाहिए। बेटे ने यह पोस्ट क्यों की है, इसका वे पता कर रही हैं। वे इस पोस्ट को हटाने को कहेंगी। प्रिंसदीप मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान पर भी अनर्गल टिप्पणी कर चुका है।"

कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटैरिया का कहना है कि सिंधिया इस देश की सबसे चहेती शख्सियत में से हैं, उनके बढ़ते प्रभाव से भाजपा के कार्यकर्ता से लेकर नेता तक बौखलाए हुए हैं, यही कारण है कि उन पर अनर्गल आरोप लगाते हैं। पुलिस को इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सिंधिया की सुरक्षा बढ़ानी चाहिए। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top