Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कमलनाथ ने जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की घटना की निंदा, कहा निष्पक्ष जांच हो

Publish Date: September 03 2018 01:49:09pm

भोपाल (उत्तर हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के सीधी जिले के चुरहट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा में हुए पथराव की घटना की कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने कडे शब्दों में निंदा करते हुए, इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिये।

श्री कमलनाथ ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इसके दोषी सामने आना चाहिये और उन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होना चाहिये। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सामने आयी इस तरह की हिंसक राजनीति का कोई स्थान नहीं है और ना कांग्रेस की इस तरह की संस्कृति है और ना में वे इस तरह की राजनीति के पक्षधर हैं। वे सदैव राजनीति में शुचिता का पक्षधर रहे हैं, लेकिन यह भी कहना चाहता हूँ कि बग़ैर जाँच के कांग्रेस पर इस तरह के आरोप लगाना भी ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा कि निष्पक्ष जांच में यदि इस तरह की घटना सामने आती है और कांग्रेस के किसी भी कार्यकर्ता की इस घटना में संलिप्तता सामने आती है, तो हम उस पर निश्चित ही कार्यवाही करेंगे, लेकिन बगैर प्रमाण के, बग़ैर जाँच के , सिर्फ़ राजनीति कारणों के कांग्रेस का नाम लेना भी उचित नहीं है। सीधी जिले के चुरहट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा पर कल रात अज्ञात तत्वों द्वारा कथित तौर पर पथराव किया गया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top