Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जोधपुर जेल में गैंगस्टर ने मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Publish Date: September 03 2018 02:13:27pm

जोधपुर (उत्तर हिन्दू न्यूज): जोधपुर सेंट्रल जेल को देश के सबसे सुरक्षित कारागारों की सूची में शुमार किया जाता है लेकिन यहां एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे सेंट्रल जेल प्रशासन सवालों के घेरे में आ गया है। दरअसल, जोधपुर सेंट्रल जेल में एक गैंगस्टर राकेश मांजू ने केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया और इसमें अन्य कैदी भी शामिल हुए। अगर यह बात जेल में रह जाती तो ठीक था लेकिन इस पार्टी की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जो जेल प्रनशासन के लिए बड़ी परेशानी बन गई है। 
 
बीते शनिवार इस पार्टी की फोटो और वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसके जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में जेल अधिकारियों ने मामले की छानबीन की। जिससे पता चला कि कैदी राकेश मांजू ने जेल प्रशासन से उसके जन्मदिन पर बाहर से केक और मिठाई मंगवाने का आग्रह किया था। सेंट्रल जेल प्रशासन ने उसके आग्रम को मानते हुए उसे मिठाई और केक मंगाने की इजाजत दी थी। लेकिन जेल में फोटो और वीडियो बनाए जाने के मामले ने जेल सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी। 

अब इस बात का जवाब सेंट्रल जेल के अधिकारियों के पास नहीं है कि कैदियों के पास स्मार्ट फोन कैसे पहुंचे। जेल अधीक्षक कैलाश त्रिवेदी ने कहा, जेल में मोबाइल कैसे पहुंचे और फोटो वीडियो कैसे बनाए गए, इस मामले की जांच करवाई जा रही है और जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top