Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सीएम शिवराज चौहान के मर्डर की साजिश, जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव-9 गिरफ्तार

Publish Date: September 03 2018 02:33:35pm

सीधी (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सीधी जिले के चुरहट में जनआशीर्वाद यात्रा पर किए गए पथराव मामले में पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक नरुण नायक ने आज बताया कि कल रात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा पर कुछ लोगों ने पथराव किया था। इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का मानना है कि आरोपी कांग्रेस से जुड़े हो सकते हैं, लेकिन अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

वहीं इस मामले में राज्य के गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सागर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि इसके पीछे मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश थी। गृहमंत्री ने बयान दिया है कि मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला करने वाले सभी आरोपी कांग्रेसी थे। उन्होंने कहा है कि इस मामले में अभी तक कई कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा का जनता समर्थन कर रही है। 
कांग्रेस यात्रा का शुरू से विरोध कर रही है, लेकिन अब वह हिंसा पर उतारू हो गयी है। चौहान की कल रात जनआशीर्वाद यात्रा सीधी जिले के चुरहट पहुंची। इसी दौरान अज्ञात तत्वों द्वारा उनकी यात्रा पर पथराव किया गया था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top