Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राजस्थान : मालपुरा कस्बे में लगा कर्फ्यू हटा

Publish Date: September 03 2018 03:18:38pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : टोंक जिले के मालपुरा कस्बे में कर्फ्यू पूरी तरह हटा दिया गया है। हालात सामान्य होने तथा जन्माष्टमी को देखते हुए कल रात से कर्फ्यू को पूरी तरह से हटा लिया गया।थानाधिकारी नवनीत बिहारी व्यास ने सोमवार को बताया कि तेजी से सामान्य होते हालात और जन्माष्टमी को देखते हुए कर्फ्यू हटा लिया गया है।

उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर ट्रक स्टैंड, जामा मस्जिद और गांधी पार्क में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। यहां प्रत्येक स्थान पर एक-एक कमांडर और 23-23 पुलिसकर्मी 24 घंटे तैनात रहेंगे। वहीं माणक चौक, आजाद चौक, गवाला गली, ज्योति मार्केट, चारभुजा मंदिर पुरानी तहसील, तेजाजी चौक, हथाई मोहल्ला सहित कई संवेदनशील स्थानों पर 12-12 घंटों के आधार पर चार चार पुलिस कर्मी तैनात किये गये है। 

उन्होंने बताया कि मालपुरा की घटनाओं के सिलसिले में अब तक कुल 41 गिरफ्तारियां हुईं जिनमें 32 लोगों को शांतिभंग करने और छह लोगों को भादसं की धारा 307 के तहत गिरफ्तार किया है। इसी तरह तीन लोगों को सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।उल्लेखनीय है कि मालपुरा थाना क्षेत्र में कांवडि़यों पर पत्थरबाजी के बाद उपजे तनाव के बाद 24 अगस्त को कर्फ्यू लगाया गया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top