Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक कांग्रेस की विजय रैली में एसिड अटैक, 10 कार्यकर्ता घायल

Publish Date: September 03 2018 04:24:55pm

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद हुई तुमकुर की एक रैली के दौरान एसिड से हमला किया गया है। इस हमले में कम से कम कांग्रेस के 10 कार्यकर्ता घायल हो गए हैं। घायलों को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि एसिड हमले के पीछे किसका हाथ है। 

इस घटना के बारे में तुमकुर के एसपी ने कहा, कांग्रेस उम्मीदवार की जीत के बाद उनके समर्थकों ने रैली निकाली थी। उसी भीड़ में छुपे किसी शख्स ने लोगों पर एसिड छिड़क दिया। इससे कुछ लोगों ने एलर्जी की शिकायत की जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर के मुताबिक, जिस लिक्विड का इस्तेमाल हुआ, वह बाथरूम क्लिनर जैसा लग रहा है। जख्मी सभी 10 लोग खतरे से बाहर हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। एक शख्स ने इस मामले में केस दर्ज कराया है।

राज्य की 105 निकाय सीटों के 2709 वाडोज़्ं पर नतीजे घोषित किए जा रहे हैं। अभी तक सामने आए नतीजों में कांग्रेस ने काफी बड़ी बढ़त बना ली है। अभी तक 2709 वाडोज़्ं में से कुल 2592 वार्ड के नतीजे सामने आए हैं। इनमें से कांग्रेस ने 954, बीजेपी ने 905 और जेडी (एस) ने 364 सीटों पर जीत दर्ज की है। इनके अलावा 277 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है।

विधानसभा चुनाव के बाद एक बार कांग्रेस और जेडीएस एक दूसरे के खिलाफ लड़े हैं। यही वजह है कि निकाय चुनाव में कांग्रेस, बीजेपी और जेडीएस के बीच कांटे का मुकाबला है। बता दें कि 31 अगस्त को निकाय चुनाव के लिए वोट डाले गए थे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top